भाजपा गैर कानूनी कार्यों को छिपाने को लगा रही आरोप : सोलंकी

नाहन (सिरमौर)। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी ने भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल पर आरोप लगाया कि वह अपने कार्यकाल में हुए गैर कानूनी कार्यों को छिपाने के लिए स्वच्छ छवि के मुख्यमंत्री वीरभद्र पर आरोप लगा रहे हैं।
उन्होंने मंगलवार को जारी एक बयान में आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में अधिकारियों पर गैर कानूनी काम करने का किस कद्र दबाव बनाया जाता था इसका उदाहरण कांगड़ा के पूर्व डीसी के विजिलेंस को दिए बयान से साबित होता है। उन्होंने आरोप लगाया कि एचपीसीए को संस्था से कंपनी बना दिया गया और कंपनी के मालिक स्वयं अनुराग ठाकुर बन गए। भाजपा के पिछले पांच साल के कार्यकाल में दर्जनों अवैध भू सौदों की जांच चल रही है जिनमें प्रसिद्ध शिमला का बैमलोई प्रकरण भी है। सिरमौर जिले के रेणुका बांध भूमि सौदों की भी जांच चल रही है। इन सभी सौदों से बौखलाकर भाजपा उल्टी सीधी बयानबाजी कर रही है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने एक साल के कार्यकाल में सिरमौर जिले में करोड़ों की विकास योजनाओं सहित तीन दर्जन स्कूलों को अपग्रेड़ किया है। कौशल विकास भत्ते से सिरमौर के 8 हजार युवा लाभ उठा रहे हैं।

Related posts